काम Vs कांड: भानुप्रतापपुर में चुनावी सभा के पहले मुख्यमंत्री का ट्वीट….”एक तरफ हमारे काम की चर्चा, दूसरी तरफ BJP प्रत्याशी के कांड…”

रायपुर। भानूप्रतापपुर उपचुनाव अब पूरे शबाब पर आने जा रहा है। चुनावी प्रचार में अब स्टार प्रचारकों की एंट्री हो रही है। आज से मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भानुप्रतापपुर उपचुनाव की चुनावी सभा में उतर रहे हैं। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने चुनावी सभा के पूर्व भाजपा पर निशाना साधा है। उन्होंने #कामVsकांड हेस्टैग के साथ सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है।

Telegram Group Follow Now

मुख्यमंत्री ने अपने पोस्ट में लिखा है कि

“आज भानुप्रतापपुर वि.स उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी श्रीमती सावित्री मंडावी जी के समर्थन में कोडेखुरसी, भानुप्रतापपुर, पुरी और टंहकापार में जनसभा संबोधित करूँगा। एक तरफ आदिवासी हित, जनहित में किए हमारे #काम चर्चा के विषय हैं, तो दूसरी ओर भाजपा प्रत्याशी के कुछ #कांड#कामVSकांड

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज भानूप्रतापपुर उपचुनाव को लेकर मैराथन चुनावी सभा लेंगे भानुप्रतापपुर उपचुनाव के लिए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने 3 दिन का वक्त तय किया है। जिसके, तहत आज चार जनसभा को संबोधित करेंगे। वहीं 1 दिसंबर और 3 दिसंबर को भी भानुप्रतापपुर में अलग-अलग चुनावी सभा को संबोधित करेंगे।

इस चुनाव में कांग्रेस का दावा मजबूत दिख रहा है। आरक्षण के मुद्दे पर जो कुछ नुकसान कांग्रेस को हो रहा था, उसकी भरपाई पिछले दिनों की कैबिनेट की बैठक में आरक्षण संशोधन विधेयक को मंजूरी देते हुए सरकार ने दूर कर लिया है। 1-2 दिसंबर को विशेष सत्र में इस पर मंजूरी लग जाने की पूरी उम्मीद है।

जाहिर है, भाजपा के लिए भानूप्रतापपुर की जान अब थोड़ी मुश्किल बनती दिख रही है। ऐसा इसलिए भी क्योंकि भानूप्रतापपुर उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी ब्रह्मानंद नेताम के खिलाफ रेप के गंभीर आरोप है और झारखंड की पुलिस लगातार भाजपा प्रत्याशी ब्रह्मानंद नेताम के खिलाफ दबाव बनाए हुए हैं।

Related Articles

NW News